Lockdown News: पत्नी नहीं कर रही थी लॉकडाउन का पालन, पति ने दर्ज करायी FIR

0

Lockdown News in hindi: आपको पता ही है की कोरोना महामारी की वजह से देश में 3 मई तक लाॅकडाउन लागू है। इसमें किसी कभी घर से बाहर निकलना बंद है। ऐसे में ऐसे में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले अजब गजब की खबर आयी है। असल मामला यह है कि एक व्यक्ति जिसका नाम अमजद है। उसकी बीवी लॉकडाउन का पालन नहीं कर रही है।

तो उसका पति बहुत परेशान है एवं उसने पत्नी के मायके वालों से भी पत्नी को समझाने के लिए कहा लेकिन उनके मायके वालों ने उसकी एक नहीं सुनी तो उस व्यक्ति ने पास के पुलिस स्टेशन में जाकर उसके खिलाफ एफ आई आर (FIR) दर्ज करवा दी।

अमजद का कहना है कि मेरी पत्नी बहुत दिनों से Lockdown का पालन नहीं कर रही है इसलिए मुझे डर लगता है कहीं मेरे घर में कुल ना वायरस का बास ना हो जाए इसी से मिलाया आई आर दर्ज कराई है।
तो अब देखते हैं F.I.R होने के बाद क्या कार्यवाही होती है।

ऐसी ही और खबरें पढ़ने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो कीजिए

Coronavirus news, covid-19 news in hindi

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here