Coronavirus news: आरोग्य सेतु एप पर E-Pass लेने की सुविधा मिलेगी जल्द

0

Coronavirhs news in hindi: कोरोना (Covid-19) महामारी के चलते देश में लॉकडाउन लगा हुआ है जिससे कि बहुत परेशानियां हो रही हैं एवं सरकार इसका हल निकालने में जुटी हुई है। इससे लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं एवं दिल्ली मुंबई जैसे कई शहरों में सरकार ने व्यवस्था बनाने के लिए लोगों को बाहर आने के लिए Pass प्रक्रिया को अपनाया है जिन लोगों के पास है उन्हें कुछ सहूलियत दी जाएगी जैसे सब्जी वगैरह बेचने आदि सुविधाएं होंगी।

लेकिन चिंता की बात यह है की पूरे भारत में यह सुविधा लागू कैसे की जाए इसलिए सरकार ने आरोग्य सेतु एप मह फीचर लाने की सूची है। आपको बता दें कि अभी तक सरकार या एनआईसी की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया है यह केवल आरोग्य सेतु एप में सेक्सन जोड़ दिया गया है और जहां पर लिखा आ रहा है कि ‘ई-पास जल्द आ रहा है’ इसका लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ईपास के बारे में सरकार द्वारा कोई गाइडलाइंस अभी नहीं बताई गई हैं जैसे ही यह सिस्टम चालू होगा तो सरकार गाइडलाइंस लागू करेगी।

आरोग्य सेतु एप एक ऐसा ऐप है जिस पर आपको रोना वायरस से बचने के लिए अलर्ट कर सकते हो एवं अपने आसपास के कुल ना लाइव अपडेट्स देख सकते हैं एवं सरकार ने इसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आग्रह भी किया है। एवं हम भी आपसे कहेंगे कि आप इसे जल्द से जल्द अपने फोन में डाउनलोड करें।

आपको बता दें कि आरोग्य सेतु एप दुनिया का सबसे तेज डाउनलोड किया जाने वाला ऐप बन चुका है। गूगल प्ले स्टोर पर इसके 50 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं।
ऐसे ही और खबरें पढ़ने के लिए हमें फेसबुक ट्विटर पर फॉलो कीजिए एवं इस खबर को शेयर कीजिए।

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here