Lockdown news: कोरोनावायरस का कहर नौसेना पर, 21 नौसैनिक संक्रमित

Indian navy corona Virus

Lockdown news in hindi: दुनियाभर में कोरोना वाइरस (Coronavirus) का कहर जारी है भारत में इसके मरीज लगभग 14000 से ज्यादा हो चुके हैं और इसी के साथ एक दुखद खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के मुंबई में हमारी भारतीय नौसेना(Indian Navy) के 2 सैनिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस खबर से सारे मुंबई में हड़कंप मच गया और पीड़ित नौसैनिकों को वहीं शहर में स्थित नौसेना हॉस्पिटल में क्वांरटाइन कर दिया गया है।


आपको बता दें कि सभी नौसैनिक आई एन एस (INS) आंग्रे से जुड़े हुए हैं। जो पश्चिमी नौसेना कमान के तट पर मौजूद लॉजिस्टिक और एडमिनिस्ट्रेटिव सपोर्ट बेस के हैं। आपको बता दें कि यह सभी नौसैनिक एक कोरोनावायरस संक्रमित नौसैनिक के संपर्क में आने से हुए हैं। उस वार्ड में रहने वाले सभी नौसैनिकों को क्वांरटाइन कर लिया गया है। एवं जो संक्रमित नौसैनिकों के संपर्क में आए हैं उनका जल्द से जल्द पता लगाया जा रहा है। कि वह किस जगह गए थे और किस-किस से मिले थे एवं उनकी ड्यूटी कहां लगी हुई थी।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में लगभग 3300 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से लगभग 200 की मौत हो चुकी है और 350 लोग लगभग ठीक हुए हैं।
तो हमारा आपसे यही निवेदन है कि लॉकडाउन का पालन करें और घर पर ही रहे।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.