Coronavirus News: लुधियाना के SP अनिल कोहली की मौत, प्लाज्‍मा थैरेपी से होना था इलाज इलाज

Coronavirus news sp anil cohli

Coronavirus news in hindi: कोरोना के कहर से पंजाब में एक और मौत हो गई है। पंजाब के लुधियाना नाॅर्थ के एसपी अनिल कोहली कि आज शनिवार को मौत हो गई है। आपको बता दें कि अनिल कोहली का एसपी अस्पताल में इलाज चल रहा था। एसपी की उम्र लगभग 52 साल थी एवं कुछ दिनों से उनकी हालत नाजुक होती जा रही थी। एवं भाग्य सिविल सर्जन ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी है।

पंजाब में हद तक 216 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं जिनमें से 16 लोगों की मौत हो गई है। एसपी की मौत के बाद पंजाब पुलिस में मातम सा छा गया है। एसपी खन्ना के रहने वाले थे।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि एसपी अनिल कोहली का इलाज प्लाज्मा थेरेपी से करने की तैयारी की जा रही थी एसबीआई परिवार जनों ने इसके लिए मंजूरी भी दे दी थी। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग प्लाज्मा दाता का मेंच चेक कर रहा था। आपको बता दी प्लाज्मा थेरेपी राज्य सरकार द्वारा प्रदान की गई है। इसमें बताया गया कि जिनका इलाज नजमा थेरेपी की आधुनिक तकनीक द्वारा किया जाएगा। लेकिन अफसोस कि एसपी अनिल कोहली अब हमारे बीच नहीं रहे।

आपको बताते हैं कि कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 14000 की पार हो चुकी है। देश में लगभग 500 मौतें हो चुकी है। और देश में 3 मई लॉकडाउन तक लगा हुआ है। तो हम आपसे यही निवेदन करते हैं कि लाॅकडाउन का पालन करें और घर पर ही रहे।

Tegs- लेटेस्ट हिंदी समाचार, आज के हिंदी समाचार, कोरोनावायरस न्यूज़ टुडे, hindi news, latest news in hindi, COVID-19

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.