Lockdown news: दिल्ली में हालात चिंताजनक, नॉक डाउन में नहीं दे सकते ढील – केजरीवाल

Dilli CM Arvindin kejriwal AAP

Lokdown News in hindi: आपको पता ही होगा कि पूरे देश में अभी कोरोनावायरस का कहर जारी है। जिससे पूरे भारत 3 मई तक लॉकडाउन है। जब नरेंद्र मोदी जीने लोक डाउन को बढ़ाने की बात कही थी तब यह भी कहा था कि 20 अप्रैल के बाद कुछ स्थानों पर लॉक डाउन कम किया जाएगा।


लेकिन दिल्ली में लॉकडाउन बिल्कुल भी कम नहीं किया जाएगा। राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के हालात बहुत ही चिंताजनक हैं एवं लाॅकडाउन में हम ढील नहीं दे सकते। एवं राजधानी में कोरोना के मरीज दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। लेकिन इसमें घबराने की कोई बात नहीं है। सब स्थिति नियंत्रण में है। एवं दिल्ली सरकार ने यह फैसला लिया कि लॉकडाउन के समय में दिल्ली में किसी भी तरह की छूट नहीं दी जाएगी। केजरीवाल ने कहा कि लोग डाउन बहुत जरूरी है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली के कोरोनावायरस मरीजों को लेकर कहा कि “हौसला बनाए रखें”
दरअसल शनिवार को दिल्ली में ऐसे 186 को रोना संक्रमित मरीज मिले जिनमें कोर्णाक है कोई भी लक्षण नजर नहीं आए एवं मरीजों को पता ही नहीं था कि उन्हें पूर्णा वायरस है। जो कि यह बहुत चिंताजनक है। इसीलिए कोरोनावायरस को हराने के लिए लोग डाउन जरूरी है।

दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की बात करें तो करीब 1900 से ज्यादा कोरोनावायरस के मरीज मिले हैं। जिनमें से 42 लोगों की दुखद मौत हो चुकी है। एवं पूरे देश की बात करें तो लगभग 15700 से ज्यादा कोरोनावायरस मिल चुके हैं जिनमें 500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

एवं केजरीवाल ने कहा कि हम लॉक डाउन में कोई भी ढील नहीं दे सकते एवं दिल्ली में 3 मई तक लगातार लॉक डाउन लागू रहेगा

दिल्ली समाचार टुडे, कोरोनावायरस लेटेस्ट अपडेट

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.