Patal lok web Series: अनुष्का शर्मा को तलाक देने की बात पर विराट कोहली का आया जबाब, जानिए क्या कहा

0

नमस्कार कोरोनावायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण लोग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही फिल्म एवं वेब सीरीज देख रहे हैं। इसी साल आई हुई एक वेब सीरीज जिसका नाम पाताल लोक (Patal Lok) है। यह वेब सीरीज अभी बहुत चर्चा में है। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनाई गई यह वेब सीरीज क्राइम के साथ एक बेजोड़ थ्रेलर है।

यह वेब सीरीज लोगों को बहुत पसंद आ रही है लेकिन यह वेब सीरीज ज्यादातर विवादों में फसी है इसी वजह से यह चर्चा में है। उत्तरांचल विवाद का मामला यह है कि इस वेब सीरीज में गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर का इस्तेमाल उनकी इजाजत लिए बिना उपयोग किया गया है। इसी मामले को लेकर बीजेपी के नेता ने एक न्यूज़ चैनल में मैं कहा कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें। यह बात अभी 2 दिन पहले ही आई थी।

ऐसी बात पर विराट कोहली ने जवाब देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी। विराट कोहली ने रविंद्र चंद्र अश्विन के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में बातचीत की और विराट कोहली ने कहा –
अनुष्का मेरी मानसिकता और इसके विपरीत चलने वाली चीजों को समझ सकती हैं। जब दो लोग एक ही तरह से सोचते हैं, तो बातचीत आसान हो जाती है। वो मेरे बिना कहे मेरी बात समझ जाती हैं सिर्फ मेरी बॉडी लैग्वैंज को देखकर।

Patal lok web serise
patal lok web Series


इसके साथ विराट कोहली ने यह भी कहा –
एक अभिनेत्री या एक निर्माता के रूप में, एक प्रोजेक्ट के रूप में वह क्या करना चाहती है, उसका चयन वो सही जगह से करती है। वो एक ऐसी व्यक्ति हैं जो हमेशा सही काम करती हैं। वो अपने दिल की बात सुनती हैं और लक्ष्य तक पहुंचने से पहले उसका अनुसरण करती हैं। वो बिलकुल निडर हैं।

आपको बता दें कि भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा था कि विराट कोहली देश भक्त हैं एवं देश के लिए खेले हैं उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए वह भी तुरंत इससे इसमें उनका कोई रोल नहीं होगा ना वह इस तरह की किसी मामले में शामिल।

आपको बता दें कि पाताल लोग वेब सीरीज का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है इस विवाद की शुरुआत एक वकील से हुई थी जिन्होंने इस पर अपनी नाराजगी जताई थी एवं इसके बाद भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पाताल लोक वेब सीरीज निर्माता अनुष्का शर्मा पर रासुका लगाने की मांग की थी।

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here