Palghar Mob Liching: पालघर कांड में गिरफ्तार किया गया अपराधी कोरोनावायरस पॉजिटिव

मोबलीचिंग

Palghar Mob licking: महाराष्ट्र से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है कि पालघर कांड में गिरफ्तार किए गए आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह खबर फैलने से महाराष्ट्र के पालघर में हड़कंप मच गया। कुछ दिन पहले इस अपराधी को वाडा पुलिस स्टेशन मैं बंद किया गया था।

इस खबर का पता चलते ही उस कैदी को आइसोलेशन में भेज दिया है। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि आरोपी को गिरफ्तार करने वाले पुलिस कर्मी एवं पुलिस स्टेशन में रहने वाले पुलिस कर्मी जिनकी संख्या लगभग 20 है। एवं जिस लॉकअप में बंद था उसके साथ 20 कैदी और साथ थे। उनके सैंपल जांच के लिए लिए गए हैं। एवं उन सबको क्वांरटाइन कर लिया गया है।


आपको बता दें कि 16 अप्रैल को गढ़चिंचले गांव में जोकि पालघर में पड़ता है वहां एक भीड़ के द्वारा दो साधुओं समेत तीन की हत्या कर दी गई थी। महाराष्ट्र पुलिस ने अपराध की जांच सीआईडी विभाग को भेज दी थी। सीआईडी के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में उन्होंने 115 व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है इनमें से नौ नाबालिक हैं।

16 अप्रैल को हुई घटना में दो साधू अपने ड्राइवर के साथ एक अंत्येष्टि कार्यक्रम में जा रहे थे जहां उन्हें उस गांव में एक भीड़ ने चोर समझकर उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। उनमें से कुछ अपराधी जंगल में भाग गए थे जिन्हें ड्रोन की सहायता से पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.