Bollybood News: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन

images 17

Bollybood latest news in hindi: इरफान खान के बाद बॉलीवुड के जन्मदाता है या सबसे पुराने अभिनेता ऋषि कपूर का आज 30 अप्रैल को निधन हो गया है। इस समय की सबसे बड़ी खबर है। ऋषि कपूर का मुंबई के सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में इलाज चल रहा था एवं वही इनका निधन हो गया। 67 साल की उम्र में ऋषि कपूर ने अपनी अंतिम सांस ली।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने सेवा है मुंबई के सारे जैन अस्पताल में 1 हफ्ते से भर्ती थे। एवं उनके साथ उनकी पत्नी एवं उनके भाई रणबीर कपूर भी थे।

ऋषि कपूर को कैंसर की बीमारी थी उनका इलाज विदेश में भी चल रहा था उनके अचानक सांस लेने में दिक्कत हो रही थी इसलिए वह अस्पताल में भर्ती किए गए और इन्हें कई बेलिएटर मैं भर्ती किया गया और एक हफ्ते बाद 30 अप्रैल 2020 को ए दुनिया को छोड़।

अभी हाल ही में 29 अप्रैल को बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान का निधन होने के बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन होने से पूरे बॉलीवुड में शोक छा गया। एवं ऋषि कपूर के फैंस सदमे में।

ऋषि कपूर को खराब तबीयत के चलते दक्षिण मुम्बई के सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों के मुताबिक वो पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में थे. ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर को जब एबीपी न्यूज़ ने फोन कर इस खबर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है.

ऋषि कपूर ने अपनी आखिरी फिल्म “दी बॉडी” को करने के बाद दुनिया से अलविदा कह गए एवं यह फिल्म बहुत अच्छी बनी है इसमें इमरान हाशमी लीड रोल में है।
आपको बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अमेरिका के एक अस्पताल में कैंसर के इलाज के लिए लगभग 1 साल तक रहे।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.