कोरोनावायरस पर Salman khan का नया गाना Pyaar Karona रिलीज

0

New song salman khan – वर्तमान में पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है जो कि 3 मई तक लगा रहेगा। इसी के बीच में देश की आवाम में एकता नहीं दिखाई दे रही है इसलिए कोरोनावायरस को बढ़ावा मिल रहा है। इसीलिए सलमान खान ने ‘प्यार करोना‘ सॉन्ग रिलीज किया है। इस गाना में देश में लगे लाॅकडाउन को ध्यान में रखते हुए। देश को यह संदेश दिया जा रहा है कि देश की आवाम एक साथ रहे प्यार करें एक रहे एवं घर में रहे आदि संदेश दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस गाने में सलमान खान एक अलग ही लुक में नजर आए हैं। जो कि सलमान खान के फैंस को बहुत पसंद आने वाला है और यह गाना जब से रिलीज हुआ है तभी से यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। एवं इस गाने में “सारे जहां से अच्छा हिंदुस्ता हमारा” लिरिक्स को भी गाया गया है।

इस सॉन्ग के लिरिक्स सलमान खान एवं हुसैन दलाल ने लिखे हैं। इस गाने को सलमान खान के द्वारा गाया गया है। एवं साजिद वाजिद की जोड़ी ने इसे कंपोज किया है। आपको बता दें कि क्या गाना बहुत ही चर्चित होने वाला है।

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here