UP News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में भयंकर सड़क हादसा, 24 मजदूरों की मौत

0

UP News in hindi: बहुत बुरी खबर आ रही है उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना 24 मजदूरों की मौत हो गई है। यह मजदूर आज सुबह शनिवार को ट्रक में सवार होकर राजस्थान से आ रहे थे। वहीं यूपी के औरैया जिले में एक ट्रक एवं दूसरे ट्रक में आपसी में बहुत गंभीर टक्कर हो गई। इसमें बहुत से लोग घायल भी हुए हैं।

घटनास्थल का पता चलते ही घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। यह सभी मजदूर राजस्थान से बिहार, झारखंड की ओर जा रहे थे।

इस मामले की खबर मिलते ही प्रशासन में हलचल मच गई एवं पुलिस की टीम मौके पर पहुंची एवं राहत एवं बचाव के कार्य शुरू कर दिए। औरैया के सीएमओ अर्चना श्रीवास्तव ने बताया कि इस दुर्घटना में 24 लोगों की मौत हो गई एवं 22 लोग घायल अस्पताल में इलाज चल रहा है एवं 15 लोग बहुत गंभीर रूप से घायल हैं। तो लगभग कुल 36 व्यक्ति घायल है।

बताया जा रहा है कि यह घटना लगभग सुबह 3:00 बजे से 4:00 के बीच में हुई है। इस घटना में घायलों का इलाज चल रहा है एवं जिनकी हालत गंभीर है उन्हें सैफई के लिए रेफर कर दिया गया है। एवं एवं मजदूर ज्यादातर बिहार झारखंड एवं पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं।

यह खबर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को मिली तो उन्होंने इस पर शोक जाहिर किया एवं उन्होंने मजदूरों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

भारत में लाॅकडाउन के चलते मजदूर अपने घर के लिए आ रहे हैं जिनमें बहुत हादसे हो रहे हैं अभी कुछ दिन पहले औरंगाबाद में हादसा हुआ था। जिसमें 17 मजदूरों की मौत हो गई थी एवं यूपी में कुछ सड़क हादसे हुए हैं जिनमें बहुत से मजदूरों ने अपनी जान गवाई है।

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here