PM Modi Coronavirus latest news in hindi: बड़ी खबर आज रात 12:00 बजे से पूरा भारत लोकडाउन

0

Corona latest news in hindi – नमस्कार बड़ी खबर आई है आज शाम 8:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाइव आए और उन्होंने देश से हाथ जोड़कर निवेदन किया कि जो जहां है वह वही रहे एवं भारत को आज रात 12:00 बजे से लगातार 21 दिनों तक लोक डाउन करने का फैसला लिया।

के साथ नरेंद्र मोदी ने और बहुत सारी बातें कहीं की जो जहां है वही रहे और खाने पीने का सामान में कोई कमी नहीं होगी यह सामान आपको मिलता रहेगा तो घबराने की कोई बात नहीं है केवल बस बात इतनी है कि अभी आप लोगों के संपर्क में नहीं आए।

नरेंद्र मोदी ने 19 मार्च को पहले भारत को 22 मार्च को लॉक डाउन किया था और अब आज रात 8:00 बजे संबोधन करते हुए आज रात 12:00 बजे से पूरे भारत को लॉक डाउन किया।

लोक डाउन का मतलब कर्फ्यू ही समझ लीजिए आप तो आप सभी लोगों से निवेदन है कि कोरोनावायरस से बचने के लिए हमारे प्रधानमंत्री जी के आदेशों का पालन जरूर करें।

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here