बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोनावायरस | Latest news in hindi

1

नमस्कार अभी अभी एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है। कि बेबी डॉल की सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई है वह भी कुछ दिनों पहले 09 मार्च को लंदन से वापस आई थी जो एयरपोर्ट से स्टाफ की मिलीभगत से बाथरूम से छुपकर बिना जांच के ही निकल आई थी। उनकी एक गलती की वजह से कई लोगों का उसका भुगतान भरना पड़ सकता है।

लंदन से लौटने के बाद 100 लोगों के साथ की थी पार्टी

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि जब लंदन से लौट कर आई थी तब इन्होंने लगभग 100 लोगों के साथ पार्टी की थी एवं उसके बाद यह 5 दिनों तक लगातार कई लोगों से मिली एवं उनके अपार्टमेंट में भी यह रही तो सरकार ने आदेश दिया है कि जो लोग भी इनके संपर्क में आए उन सभी की जांच की जाएगी।

15 मार्च से 20 मार्च तक कई बड़ी हस्तियों से मिली

तो आपको बता दें कि बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर जब लंदन से लौटी थी तो कई बड़ी हस्तियों से मिली थी जैसे कि सांसद और वसुंधरा राजे और कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं जिनकी जांच जल्दी से जल्दी की जाएगी सरकार ने आदेश दिया है कि जो जो लोग 09 मार्च के बाद उनके संपर्क में आए हैं वह एक अलग स्थान पर हो जाएं एवं अपनी जांच कराएं।

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here