Corona Virus News: एक सैलून ने 140 लोगों को बनाया कोरोना संक्रमित

0


Corona Virus news: पूरे संसार में कोरोनावायरस का कहर लगातार जारी है एवं इसकी अभी तक कोई दवाई भी नहीं आई है। एवं इसकी वैक्सीन पर अभी काम चल रहा है। इसी के मध्य एक अजब गजब सी खबर आई है। अमेरिका में एक सैलून की वजह से 140 लोग कोरोनावायरस हो गए हैं। अमेरिका में लोक डाउन में राहत दे दी गई है एवं 4 मई से दुकानें एवं सलून खोली गई हैं। इसी बीच अमेरिका के मिसौरी में एक ऐसा मामला आया है जहां एक सैलून के दो सैलून वर्कर्स (हेयर स्टाइलिश) मैं कोरोनावायरस के लक्षण पाए जाने के बावजूद भी वह सैलून में कार्य करते रहे जिससे उन्होंने 140 लोगों को कोरोना संक्रमित कर दिया है।

अमेरिका की एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक अमेरिका के हेल्थ डिपार्टमेंट ने बताया कि हमें पता चला है कि अमेरिका में एक सैलून मैं दो कोरोनावायरस सैलून वर्कर्स कार्य कर रहे थे जिन्होंने 140 लोगों को कोरोनावायरस कर दिया है जिनमें से एक ने 56 एवं दूसरे ने 84 लोगों को ग्राहकों को संक्रमित किया है इसके साथ ही सलून में साथ काम करने वाले वर्कर्स में से 7 वर्कर्स को कोरोनावायरस दिया है।

आपको बता दें कि अमेरिका में 4 मई के बाद लॉक डाउन को ढील दे दी गई है लेकिन सबसे ज्यादा कोरोनावायरस मरीज अमेरिका में पाए गए हैं। इसके साथ भारत की बात करें तो भारत में अभी लोग डॉन 4:00 चल रहा है जो कि 31 मई तक लागू है इसमें कई दुकानों को राहत दे दी गई है लेकिन सैलून एवं ब्यूटी पार्लर की दुकानों के लिए अभी कोई छूट नहीं दी गई है।

आप सभी को मेरी यही सलाह है कि आप किसी सैल्यून में अगर जाएं तो वहां के सैनिटाइज सिस्टम को देखें एवं अपनी सुरक्षा के साथ ही किसी सैलून या ब्यूटी पार्लर में जाएं। एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए देश का साथ दें।

ऐसी ही खबरें पढ़ने के लिए बने रहे janyukti.com के साथ और इस खबर को अपने दोस्त के साथ शेयर करते रहें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here