Bollybood news: बॉलीवुड के एक्टर इरफान खान का अचानक से निधन

Irfan khan deth news

Bollybood latest news in hindi: बहुत ही बुरी खबर आ रही है कि बॉलीवुड के एक्टर इरफान खान का निधन हो गया है। इस वक्त की बड़ी खबर है आपको बता दें कि बॉलीवुड के एक्टर इरफान खान सलमान साल की उम्र में यह दुनिया छोड़कर चले गए।

आपको बता दें कि इरफान खान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे एवं उनकी हालत बहुत गंभीर थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि उन्हें पेट की समस्या थी एवं उन्हें कॉलोन इन्फेक्शन हुआ था।

इरफान खान की मौत की खबर डायरेक्टर सुजीत सरकार ने दी उन्होंने ट्वीट करके कहा कि – “मेरा प्यारा दोस्त इरफान, तुम लड़े और लड़े और लड़े, मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा, हम दोबारा मिलेंगे, सूतापा और काबिल को मेरी संवेदना है, तुमने भी लड़ाई लड़ी, सूतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थी तुमने दिया, ओम शांति, इरफान खान को सलाम”

https://twitter.com/ShoojitSircar/status/1255377784773410818?s=19

बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनेता इरफान खान ने अपनी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम मैं काम किया एवं इसके बाद वह अचानक दुनिया को छोड़ कर चले गए। एवं उनके फैंस एवं बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी सदमे में है।

आपको बता दें कि 2 साल पहले इरफान खान को न्यूरो इंडोक्राइन टयूमर नामक बीमारी थी जिसका इलाज उन्होंने विदेश में करवाया और भाई ठीक भी हो गए थे। इसके बाद भारत में मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में 29 अप्रैल 2020 को इनका अचानक से निधन हो गया।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.