Crime News: यूपी के बुलंदशहर में दो साधुओं की निर्मम हत्या, योगी आए एक्शन में

0

Latest Crime News in hindi: महाराष्ट्र के पालघर के दो संतों हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और मामला सामने आ गया। दरअसल मामला सोमवार देवदास उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की धारदार हथियार से पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई। एवं जब सुबह मंगलवार को ग्रामीण मंदिर में पहुंचे तो उन्हें संतो की खून से लथपथ लाश मिली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर की एक गांव पागोना में स्थित शिव मंदिर पर पिछले करीब 10 सालों से यह दोनों साधु मंदिर में रहकर पूजा अर्चना करते थे एवं भक्ति में लीन रहते थे। लेकिन दोनों कि सोमवार की रात को धारदार हथियार से इनकी हत्या कर दी गई गांव में की गई हत्या पर ग्रामीणों में बहुत हड़कंप मचा है।

 आपको बता दें कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है एवं उससे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले आरोपी युवक ने साधुओं का चिमटा चुरा लिया था। जिस पर साधुओं ने इस पर नाराजगी जताई। इसी के चलते आरोपी ने इनकी हत्या कर दी। लेकिन पुलिस की गहराई से जांच कर रही है।

साधुओं की हत्या पर योगी आए एक्शन में

बुलंदशहर की यह घटना को सुनकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी एक्शन में आ गए उन्होंने डीएम एवं एसपी के लिए इस घटना की जांच करने के लिए तत्काल मौके पर पहुंचकर इस बारदात का हल निकालने के लिए आदेश दिए। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके कहा कि आरोपी को पकड़कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रियंका गांधी ने साधुओं की हत्या पर क्या कहा

बुलंदशहर की संतों की हत्या की घटना को सुनकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस मामले की जांच निष्पक्षता के आधार पर की जानी चाहिए एवं अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए

इस मामले इस मामलेे में पकड़ लिया गया है देश में एक ही आरोपी है जो कि केवल चिमटा की लड़ई पर दो हत्याएं कर सकता है इस पर पुलिस बड़ी गहराई से छानबीन कर रही है। क्या एक ही आदमी ने हत्या की है या फिर इसमें कोई साजिश है जिसमें आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इस खबर को पूरे में शेयर जरूर करें।

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here