क्लीन एंड टाइट के फायदे व नुकसान और कीमत | Clean and Tight Price

0

नमस्कार Janyukti में आपका बहुत-बहुत स्वागत है मेरा नाम है राधा और मैं आज आपको बताने वाली हूं क्लीन एंड टाइट (Clean and Tight price) के बारे में, क्लीन एंड टाइट एक आयुर्वेदिक औषधि है। जिसे कोहिनूर ग्रुप के द्वारा बनाया गया है। यह आपको टेबलेट एवं पाउडर के रूप में उपलब्ध है।

क्लीन एंड टाइट बिना डॉक्टर की सलाह पर ले सकते हैं एवं आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं अथवा किसी भी मेडिकल स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं।

Clean and Tight महिलाओं के मांसपेशियों में कसाव लाने के लिए यह प्रोडक्ट बनाया गया है। तो आइए जानते हैं कि इसके फायदे व नुकसान क्या है और इसकी कीमत क्या है विस्तार से –

क्लीन एंड टाइट की कीमत | Clean and Tight price in india

क्लीन एंड टाइट एक आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है एवं यह आपको टैबलेट और पाउडर के रूप में उपलब्ध है। कंपनी द्वारा इसकी कीमत 1 महीने एवं 2 महीने और 3 महीने के किट के हिसाब से रखा गया है जो नीचे इस प्रकार दिया गया है-

अवधिकीमत
एक महीनाRs. 930/-
2 महीनाRs. 1750/-
3 महीनाRs. 2500/-

क्लीन एंड टाइट के उपयोग व फायदे | Clean and Tight uses in hindi

  1. क्लीन एंड टाइट आयुर्वेदिक औषधि है जोकि स्त्रियों के लिए बनाया गया प्रोडक्ट है। एवं जिसमें महिलाओं की ढीली मांसपेशियां हैं उन्हें कसाव करने के लिए यह दवा बहुत ही लाभकारी है।
  2. क्लीन एंड टाइट दवा महिलाओं की योनि को टाइट करने के लिए यह दवा बहुत फायदेमंद है एवं उसके लिए इसका उपयोग किया जाता है।
  3. जिन महिलाओं को सफेद पानी की समस्या है उसके लिए भी यह दवा बहुत फायदेमंद है।
  4. कंपनी का दावा करने के अनुसार यह दवा दोबारा से कुंवारापन पाने के लिए अचूक औषधि है।

क्लीन एंड टाइट के नुकसान | Clean and Tight side effects in hindi

क्लीन एंड टाइट एक आयुर्वेदिक दवा है एवं आयुर्वेदिक दवा के बहुत कम नुकसान होते हैं। इसीलिए क्लीन एंड टाइट दवा का इस्तेमाल करने में कोई भी नुकसान नहीं बताए गए हैं अगर आपको कोई नुकसान होते हैं तो आप डॉक्टर से संपर्क करें।

हालांकि आपको इस दवा का उपयोग एक या 2 महीने करना पड़ेगा तभी आपको बैटर फायदे मिलेंगे।

क्लीन एंड टाइट को इस्तेमाल करने की विधि

अगर आपने दवा मंगवाई है और इसका इस्तेमाल कैसे करना है तो हम आपको बता दें कि अगर आपने टेबलेट मंगवाई है तो इसकी एक-एक टैबलेट सुबह-शाम खाना खाने के बाद लेना है। और अगर आपने इसका पाउडर मंगवाया है तो एक-एक चम्मच सुबह शाम खाना खाने के बाद लेना है।

क्लीन एंड डाइट दवा में उपयोग होने वाली आयुर्वेदिक सामग्री

क्लीन एंड टाइट दबा में बहुत सी आयुर्वेदिक सामग्री का इस्तेमाल किया गया है जो कि कंपनी द्वारा हमें नहीं बताया गया है जो बताया गया है वह कुछ इस प्रकार हैं- सिंघाड़ा सफारी, तेजपत्ता, काली मिर्च, अश्वगंधा आदि।

तो यह थी क्लीन एंड टाइट (Clean and Tight) दवा के बारे में जानकारी आशा करती हूं कि इस लेख में आपको कुछ जानने में यह जानकारी मिली होगी ऐसे ही और जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करते रहिए।

मैं GNM नर्सिंग का कोर्स कर रही हूं। मुझे स्वास्थ्य व फिटनेस एवं खान-पान के बारे में लिखना पसंद है। एवं इसी से संबंधित लेख लिखती हूं। आशा है आप सभी को मेरे लेख पसंद आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here