Realme X2 आज होगा लॉन्च, जानें क्या है इसके नए फीचर्स

1

Realme X2 आज भारत में लॉन्च किया जाएगा , नए फीचर्स के साथ Realme आज भारत में अपना अगला स्मार्टफोन Realme X2 लॉन्च करने वाला है। कंपनी अपने सोशल मीडिया हैंडल से इन डिवाइस के बारे में कई जानकारियां जारी कर रही है। Realme X2 को मिड-रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस बारे में जानकारी साझा की है। यह स्मार्टफोन भी Realme XT और Realme X2 Pro की तरह ही 64MP के क्वाड रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Realme X2 के न्यू फीचर्स

Realme ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस डिवाइस के बारे में नई जानकारी जारी की है। इस स्मार्टफोन को Realme XT के अपग्रेडेड मॉडल के रूप में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले फीचर के साथ भी लॉन्च किया जाएगा। इसमें सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा इस फोन में बाकी फीचर्स Realme XT की तरह ही दिए जा सकते हैं। फोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग फीचर के अलावा, बैक में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है।

Realme X2 कीमत क्या होगी

इस स्मार्टफोन को 16,000 रुपये से 20,000 रुपये के प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here