पाकिस्तानी लेखिका ने बताई इमरान खान को उसकी औकात कहा पढ़िए इस पूरी खबर में…

1
नई दिल्ली : भारत सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म किए जाने के बाद से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बौखलाए हुए हैं। तिलमिलाए इमरान खान ने भारत के साथ व्यापार बंद कर दिए।
e93c9f87dcdaed8837328cf32d5b0db0 shared 1
भारत-पाकिस्तान के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस, बस सेवा बंद कर दी। इतना ही नहीं चीन की मदद से कश्मीर के मसले को संयुक्त राष्ट्र संघ के सुरक्षा परिषद तक पहुंचाया, लेकिन जब कहीं से कोई मदद नहीं मिली तो भारत को परमाणु बम और युद्ध की धमकी दे डाली, लेकिन पाकिस्तान की इस धमकी की पोल पाकिस्तान की ही जानी-मानी लेखिका ने खोल दी।
पाकिस्तान की लेखिका और सैन्य मामलों की विशेषज्ञ आयशा सिद्दीका ने इमरान खान और पाकिस्तानी सेना को लताड़ लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान में भारत से लड़ने की क्षमता नहीं है।
आयशा ने कहा कि पाकिस्तान और पाकिस्तानी सेना कश्मीर पर भारत के खिलाफ युद्ध लड़ने की स्थिति में नहीं हैं, क्योंकि देश की धीमी अर्थव्यवस्था और बढ़ती महंगाई ने पाकिस्तान की आम जनता बेहाल है।
‘मिलिट्री इंक, इनसाइड पाकिस्तान मिलिट्री इकोनॉमी’ की लेखिका आयशा ने इमरान खान को आइना दिखाते हुए कहा कि मैं पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में अपने एक दोस्त से बात कर रही थी। उससे जब पूछा कि सेना क्यों नहीं लड़ रही है, तो उसने जवाब दिया कि अगर लड़ेंगे तो हार जाएंगे।
आयशा सिद्दीका ने कहा कि यह पहली बार है जब पाकिस्तान के आम लोगों का मनना है कि भारत के साथ युद्ध लड़ना असंभव है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानियों में निराशा है।
आयशा ने कहा कि पिछले 72 सालों से पाकिस्तान की सेना कश्मीर और भारत पर ध्यान केंद्रित किए हुए है। अब देखना होगा कि पाकिस्तानी सरकार और उसकी सेना का क्या कदम होगा।
जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here