Film Mardaani 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2: रानी मुखर्जी ने दूसरे दिन इतने करोड़ कमाए

0

Mardaani 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का दूसरा दिन : रानी मुखर्जी की नयी फिल्म Mardaani 2 ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की एक अच्छी श्रृंखला शुरू की है। फिल्म क्रिटिक से जबरदस्त रिव्यू मिलने के बावजूद फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन औसत से कम रहा। फिल्म ने पहले दिन 3.80 करोड़ रुपये की कमाई की। लेकिन अब लगता है कि Mardaani 2 को अच्छे रिव्यू का लाभ मिलना शुरू हो गया है। फिल्म ने दूसरे दिन जबरदस्त वापसी करते हुए शानदार कलेक्शन किया है।

Mardaani 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार

मर्दानी 2 ने दूसरे दिन 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दो दिनों में लगभग 10 करोड़ तक पहुंच गया है। फिल्म के 55 करोड़ के बजट को देखते हुए, इसे दो दिनों में अच्छी कमाई कहा जाएगा। अब उम्मीद है कि तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म का कलेक्शन और बढ़ेगा।

क्या है Mardaani 2 फिल्म की कहानी

मर्दानी 2 एक सीरियल किलर की कहानी है जो लड़कियों को निशाना बनाता है। फिल्म में, रानी मुखर्जी हत्यारे को पकड़ने के लिए एक मिशन पर निकलती है। फिल्म में रानी के अभिनय की काफी प्रशंसा की जा रही है। फिल्म में रानी के अलावा विशाल जेठवा के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। उनके गहन चरित्र की हर जगह प्रशंसा हो रही है।

अब, उस माहौल को देखते हुए जिसमें गोपी पुथेरन द्वारा निर्देशित Mardaani 2 को रिलीज़ किया गया है, फिल्म के संग्रह में उछाल आने की संभावना है। रानी की फिल्म के बारे में बताते हुए, प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास की हॉलीवुड फिल्म जुमांजी – द नेक्स्ट लेवल पर एक जबरदस्त प्रतियोगिता देखने को मिल रही है।

तो यह थी Mardaani 2 फिल्म के बारे में कुछ जानकारी यह जानकारी आपको कैसी लगी अगर अच्छी लगी तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर कीजिए और हमें कमेंट करके जरूर बताएं। धन्यवाद

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here