भारतीय सिनेमा की 3 सबसे खूबसूरत अभिनेत्री जिनका अफेयर पाकिस्तानी क्रिकेटरों से था।

0

भारतीय सिनेमा की 3 सबसे खूबसूरत अभिनेत्री जिनका अफेयर पाकिस्तानी क्रिकेटरों से था।

नमस्ते दोस्तो। जनयुक्ति मे आपका बहुत-बहुत स्वागत है। तो आज हम बात करने वाले है। भारतीय सिनेमा की 3 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका अफेयर पाकिस्तानी क्रिकेटरों से था। जानकर हैरानी होगी कि इनमें से एक बाहुबली फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री है। तो आइये जानते है।

1. सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन और पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की खबरें खूब सुनने को मिली थी। सुष्मिता सेन और वसीम अकरम इतने करीब थे कि वसीम ने अपनी पहली पत्नी से इंतकाल कर लिया था। वे शादी करने वाले थे लेकिन किसी वजह से शादी नहीं हो पाई थी। फिलहाल सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में है।

2.तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया ने साल 2005 में अपने कैरियर की शुरुआत की थी, जो फिल्म चांद सा रोशन चेहरा था। जो सुपरहिट हुई थी। फिलहाल उन्हें फिल्म बाहुबली के लिए चर्चा मिल रही है, जिसमें मुख्य अभिनेत्री थी। बता दें तमन्ना भाटिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को डेट किया था। वह दुबई के ज्वेलरी शॉप में दिखे थे, जिसमें दोनों बेहद करीब दिखे। बता दें अब्दुल रज्जाक पहले से ही शादीशुदा है। यह खबर पिछले साल खूब वायरल हुई थी।

3. अर्शी खान

साल 2015 में अर्शी खान और क्रिकेटर अफरीदी की खबरें वायरल हुई थी उन्होंने यह भी कहा था, कि वह अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली है। उसके बाद अर्शी ने एक वीडियो भी जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा अर्शी बदनाम हुई, अफरीदी तेरे खातिर.. खैर अर्शी खान को इससे पब्लिसिटी मिल गई जिसके बाद बिग बॉस में नजर आई थी।

तो ये थी वो तीन अभिनेत्री जिनका अफेयर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स था। तो कैसी लगी ये जानकारी कमेंट के माध्यम से हमे जरूर बताइए। और ऐसी ही खबरों पढ़ने के लिए सर्च कीजिए janyukti.com

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here