Big Boss 13 News : गौहर खान ने पारस छाबड़ा के व्यवहार से तंग आ गई

0

नमस्कार तो BigBoss 13  से बहुत बड़ी खबर आ रही है।  कि जब पारस छाबड़ा के गुप्त कमरे से घर वापस आने पर जब माहिरा शर्मा और शहनाज़ गिल खुश दिखीं तो घर के अन्य प्रतियोगियों के चेहरे उतर गए। इसका एक कारण यह है कि पारस ने घर में घुसते ही परिवार के सदस्यों की एक क्लास लगाई और उन्हें गरीब बताया। पारस के घर में दोबारा प्रवेश के बाद, उनके रवैये में बदलाव देखा गया है, जो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और सीजन 7 के विजेता गौहर खान को भी पसंद नहीं है। गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पारस को ताना मारा है। गौहर ने ट्वीट कर लिखा-

Paras  bas bhi karo

बिग बॉस 13 की शुरुआत में, गौहर को पारस का बहुत समर्थन था, जिसके कारण उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। लेकिन अब गौहर की प्रतिक्रिया के साथ, यह स्पष्ट है कि वह इन दिनों शो में पारस के व्यवहार को पसंद नहीं कर रही है।

गौहर बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं। वह शो को बहुत करीब से देखती है और प्रतियोगियों को अपनी प्रतिक्रियाएँ देती रहती है। वहीं, पारस के बारे में बात करते हुए, अपने घर लौटने के बाद, वह लगातार सभी के साथ उलझते हुए देखा जाता है। पारस किसी से भी लड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में, बिस्तर साझा करने पर, पारस ने शेफाली बग्गा के साथ जमकर लड़ाई की, जिसने प्रशंसकों को भी निराश किया।

जनयुक्ति website में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको यहां आपको मिलेगी लेटेस्ट खबर, पॉलिटिकल उठापटक, मनोरंजन की दुनिया,अजब-गजब, व्यापार, नौकरी, खेल-खिलाड़ी, सोशल मीडिया का वायरल, फिल्म रिव्यू, खास मुद्दों पर माथापच्ची और बहुत कुछ. हिंदी में धड़ाधड़ खबरों, एक्सक्लूसिव वीडियोज़ से जुड़े रहने के लिए बने रहो जनयुक्ति (JanYukti) के साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here